Magazine » Hindi » 13 संघर्ष जिन्हे छोटे स्तन वाली महिलाएं फ़ेस करती हैं

13 संघर्ष जिन्हे छोटे स्तन वाली महिलाएं फ़ेस करती हैं

12-Struggles-only-Women-with-Small-Breast-Understand

ब्रेस्ट के बारे  शुरुआत में लोग आपको धैर्य रखने के लिए कहते है।  लेकिन  20  की उम्र में भी यदि आपके ब्रेस्ट  छोटे साइज़ के रहतें है तो आपको ये सब बातें झूठ लगती है। लंबे समय तक इंतजार करने और चमत्कार की उम्मीद करते लड़किया  अपने चेस्ट को नीचे झुका लेती है। क्या आप वास्तव में अपने ब्रेस्ट्स के लिए कुछ नहीं कर सकती ? या वाकई में अभी भी कोई विकल्प है जिसका उपयोग करके आप अपने ब्रेस्ट्स को बड़े और आकर्षक बना सकती है।

इस आर्टिकल में हम आपको उन 13 संघर्षों के बारे में बताएंगे जिन्हे छोटे स्तन वाली महिलाएं फ़ेस कर सकती हैं।

1. बूब कॉउंटरिंग को आपने लॉकडाउन के दैरान सीखा:

जब भगवान आपको नेचुरल तरीके से किसी भी चीज की ब्लेस्सिंग्स नहीं देते , तो आप अपनी खुद की एक उत्कृष्ट कृति बनानी पड़ती हैं। सर्जरी के लिए जाना खतरनाक और महंगा हो सकता है, इसलिए आपको एक सस्ता और प्रभावी तरीका मिला। आपने पूरे एक साल में  बूब काउंटरिंग जैसे कौशल में महारत हासिल किया।

2. पुश-अप ब्रा वास्तव में छोटे आकार के ब्रेस्ट्स के लिए एक ‘पुश-अप’ नहीं है:

छोटे स्तनों के लिए परफेक्ट ब्रा ढूंढना एक मुश्किल काम है। यदि आपके ब्रेस्ट्स का साइज़ छोटा है तो आपके लिए सबसे छोटी ब्रा का आकार भी बहुत बड़ा लगता है। आप सभी ब्रा स्टोर के पुश-अप सेक्शन को अच्छी तरह से जान चुके होंगे और लेवल 1 से लेवल 3 तक के सभी प्रकार के सॉलिड्स से लेस वाली पुश पर खर्च कर चुके होंगे। “छोटेब्रेस्ट्स के लिए पुश अप ब्रा’ ऑनलाइन लॉन्जरी की शॉपिंग करते वक्त हमेशा आपके गूगल सर्च हिस्ट्री में टॉप नंबर पर होगा। लेकिन दुखद बात यह है कि पुश-अप ब्रा भी आपके लिए इफेक्टिव नहीं  हैं। आपका एकमात्र डर है , अपने BAE को एक चिप पैकेट खोलते और निराश होते हुए देखना। आप समझ सकतें है कि मैं क्या कहना चाहतीं हूँ…

3. आपके लिए क्लीवेज एक यूनिकॉर्न की तरह है; जो कि मौजूद ही नहीं है:

जिस तरह  यूनिकॉर्न वास्तविक नहीं होते हैं और उसी तरह, आपके ब्रेस्ट के लिए क्लीवेज वास्तविक नहीं है, क्यूंकि आपके ब्रेस्ट्स में ये होते ही नहीं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितनी वास्तविक हैं या आप अपने ब्रेस्ट साइज को बढ़ाने के लिए कितनी मेहनत करती हैं। छोटा ब्रेस्ट साइज़ होना आपको अलग-थलग कर  देता है । वैरी  सैड कि आप लो  नेकलाइन टॉप और ड्रेसेस नहीं पहन सकतें।

4. आपसे बड़े बूब्स वाले लड़को को देखकर इन्सेक्युर फील करना: 

आप उन लोगों को देखकर असुरक्षित महसूस कर सकती है जिनके पास आपसे बड़े बूब्स हैं। हो सकता है आपके बॉयफ्रेंड के पास ही ऐसी फिज़िक हो, क्या आपने कभी इस बारे में सोचा था? यह एक अजीब नाइटमेयर की तरह है कि आपके बॉयफ्रेंड के बूब्स आपसे बड़े हो। क्या आप उस कठिन परिस्थिति में रह सकती हैं?

5. जब आपने स्ट्रेपलेस ब्रा ट्राई की थी:

स्ट्रेपलेस ब्रा, ट्यूब टॉप्स और बैंड्यू ड्रेसेस इस तरह की फैशनेबुल लिंगोस आपकी वार्डरोब में नहीं रह सकते। इस तरह के कपड़ों को ठीके रहने के लिए कुछ कर्व चाहिए होते है। लेकिन छोटे ब्रेस्ट्स साइज़ की महिलाओं के लिए इस तरह की ब्रा यूजलेस है।

6. 29 की उम्र में भी आपको टीनएज ब्रा से काम चलाना पड़ता है: 

आपको, बड़े ब्रेस्ट्स वाली लड़कियों के साथ ब्रा के बारे में डिसकस करना थोड़ा अजीब लग सकता है। क्यूंकि वे सभी प्रकार के फैंसी ब्रा के बारे में बात करते हैं और अपनी ब्रा की समस्याओं को शेयर करते हैं। लेकिन आप (अछूते ब्रेस्ट की लड़किया ) इन सबके बारे में कुछ भी नहीं जानते हो! आपको ब्रा से रिलेटेड 99 समस्याएं जाने को मिलती है, लेकिन उनमें से ब्रा एक भी नहीं। क्यूंकि आपने अपने पूरे जीवन में टीनएज ब्रा और स्पोर्ट्स ब्रा ही पहने हैं। भारी  ब्रेस्ट्स न होने के कारण आपको कभी भी अंडरवायर  ब्रा के स्टैब्स के कारण पीठ के दर्द का अनुभव नहीं होता है। स्पोर्ट्स ब्रा हमेशा आपके लिए पार्टी या वर्कप्लेस के लिए गो-टू  ब्रा रही है।

7. आप स्टफिंग ट्रिक को ट्राई कर चुके है:

आपके फ्लैट चेस्ट और विंटर यूनिफार्म के कारण स्कूल के दिनों में लोगों ने आपको लड़का समझने की गलती की. है न?   और आपने भी अपने बूब्स में को थोड़ा सा बड़ा लुक देने के लिए स्टफिंग ट्रिक्स अपनायी होंगी।

8. आपको अभी भी अपने ब्रेस्ट के अनुसार छोटा ब्रा कप नहीं मिला है:

आप चाहते हैं कि ऐसी  ब्रा बनाई जाए जो साइज़ में A कप की तुलना में छोटे हो। इस सम्बन्ध में आप ब्रा मेकर्स पर शक भी कर चुके होंगे; कि वो लोग कप B या कप C को कप A बनाकर बेचते हैं। छोटे ब्रेस्ट वाले लोगों  के लिए ब्रा की शॉपिंग हमेशा सेल्समैन  के साथ अजीब तरह बातचीत में समाप्त हो जाती है।

9. आपने अपनी ब्रा में सामान छुपाया है?

छोटे ब्रेस्ट वाली महिलाओं की ब्रा में हमेशा एक्स्ट्रा स्पेस रहता है और जिसे स्मार्ट वीमेन एसेन्शियल्स को रखने के लिए इस स्थान का उपयोग करती हैं। जैसे कि पैसा, चाबी, लिप बाम, आदि ।

10. बड़े बूब्स की लड़किया आपको टीज़ करने का एक भी मौका नहीं मिस करतीं:

क्या आपने कभी ब्रा पहनी है ?  आप किसे प्रेफर करेंगी ब्रा या बैंड-ऐड्स? क्या कभी आपने इम्प्लांट्स के बारे में सुना है ? ऐसे ही बहुत से प्रश्न है जो कि आपको बूब्स के बारे में अक्सर पूछे जाते होंगे यदि आपके ब्रेस्ट का साइज़ छोटा है तो।  

11. आप अपने शरीर के उचित हिस्से(चेस्ट) में वजन बढ़ाना चाहती है :

आपने सभी प्रकार के जंक फूड खाकर उन स्थानों का वजन बढ़ाने या हेवी लुक देने की कोशिश की, आपने बहुत सारे चावल खाए और बनाना शेक भी पिया। लेकिन आप सफल नहीं हो पायी।

12. सभी लोग सोचते हैं कि आप 12 की हो: 

लड़कियों के लिए उम्र से छोटा दिखना सौभाग्य की बात होती है। लेकिन एक जवान लड़की को 12 साल का दिखना अच्छा नहीं वो भी मात्र उसे ब्रेस्ट के आकार के कारण। आपके ग्रुप लड़के भी आपसे बच्चों जैसा व्यवहार करतें है जैसे कि आप अपने ग्रुप में सबसे छोटी हो और कोई भी आपको अपने बराबर ट्रीट नहीं करता।

13. ब्रा पहनें या नहीं, कोई फर्क नहीं पड़ता: 

यदि आपके ब्रेस्ट के साइज़ छोटे है तो कोई भी ये नहीं बता सकता कि आपने ब्रा पहनी है या नहीं। यह अच्छी बात नहीं है।  इसका अर्थ है आप ब्रा के साथ य ब्रा के बगैर एक ही तरह की दिखतीं है।

आपके ब्रेस्ट्स किसी भी आकार के हो कोई फर्क नहीं पड़ता क्लोविया में हमेशा आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हैं! आप अपने छोटे ब्रेस्ट  के लिए विभिन्न ब्रा टाइप्स को चेक कर सकतें है। Bralettes, सुंदर लेस और शानदार रंगों का एक ब्रा स्टाइल है, जो आप जैसी खूबसूरत महिला के लिए बनाया गया है।  या आप चाहें तो छोटे चेस्ट की महिलाओं के लिए क्लोविया के सर्वश्रेष्ठ पुश अप ब्रा को सेलेक्ट कर सकती है । आप चाहें तो स्माल साइज़ के ब्रेस्ट्स  के लिए डेमी कप ब्रा या डबल पैडेड ब्रा ले सकती है और इसे लो नेक टॉप के साथ पहन सकती है। तो आज ही अपने लिए क्लोविया में ऑनलाइन जाकर ख़रीदारी करें !

Avatar
Avatar

Latest posts by Editorial Desk (see all)

BraPantiesNightwearActivewear

CLOVIA
© 2024 Clovia.com. All Rights Reserved.