Magazine » Hindi » एक कम्पलीट ब्रा स्टाइल गाइड: हर लड़की इन 26 स्टाइल्स की ब्रा के बारे में पता होना चाहिए

एक कम्पलीट ब्रा स्टाइल गाइड: हर लड़की इन 26 स्टाइल्स की ब्रा के बारे में पता होना चाहिए

ब्रा स्टाइल

ज्यादातर महिलाओं का कनेक्शन ब्रा के साथ होता हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप उनके चुभने और कसने से कितनी नफरत करती है , आप बस सपोर्ट के बिना कोई कार्य नहीं कर सकती है। अच्छी बात ये है कि एक बार जब आप ये जान लेती है कि कौन सा स्टाइल, आकार और प्रकार आपको सूट करेगा यह जीवन की को महत्वपूर्ण रूप से बदल सकता है। सही ब्रा का प्रकार आपके आउटफिट की सुंदरता को जादुई रूप से बढ़ा सकते हैं जबकि एक गलत प्रकार की ब्रा आपके पूरे लुक को खराब कर सकती हैं। यही कारण है कि महिलाओं को बाजार में उपलब्ध विभिन्न प्रकार की ब्रा स्टाइल्स और उनके साथ जाने वाले ऑउटफिट्स के बारे में अच्छी तरह से वाकिफ होना चाहिए।

इस आर्टिकल में हमने महिलाओं के लिए 26 प्रकार की ब्रा को सूचीबद्ध किया है जो आप क्लोविया में पा सकते हैं। हमने प्रत्येक ब्रा के लिए कुछ स्टाइलिंग टिप्स भी दी है जो आपके काम आ सकती है.

Types Of Bra

1. पैडेड ब्रा:

एक पैडेड ब्रा को पैडेड कप के साथ डिज़ाइन किया जाता है या इसमें पैड (जिसे कुकीज़ भी कहा जाता है) डालने के लिए पॉकेट्स होती है। यह स्टाइल  सबसे अच्छा काम तब करती है जब आप विज़िबल निपल्स को छिपाना चाहतें है। यह आपके ब्रेस्ट्स में वॉल्यूम भी जोड़ता है और उन्हें एक राउंडर और फुलर लुक देता है। पैडेड ब्रा, अंडरवायर और नॉन-वायर्ड दोनों स्टाइल्स में आती  हैं। अंडर पैडेड ब्रा आपको एक सॉफ्ट लिफ्ट प्रदान करते हैं जबकि नॉन-पैडेड ब्रा रोज़ पहनने के लिए बेस्ट ऑप्शन  हैं।

पैडेड ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

ब्रेस्ट टाइप सभी
ओकेज़न प्रतिदिन
ऑउटफिट्स सभी

2. टी-शर्ट ब्रा:

टी-शर्ट ब्रा

यह काफी हद तक एक पैडेड ब्रा के समान होती है। इसमें स्मूथ और सीमलेस कप्स होते हैं जो बॉडी-हगिंग आउटफिट्स के नीचे  पहने जाने पर किसी भी तरह का इम्प्रैशन नहीं छोड़ते हैं। टाइट फिटेड ड्रेस और टॉप के लिए टीशर्ट ब्रा बेस्ट होती है।

टी-शर्ट ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

ब्रेस्ट टाइप सभी
ओकेज़न प्रतिदिन
ऑउटफिट्स टी-शर्ट्स, बॉडी-हगिंग ड्रेसेस

3. पुश-अप ब्रा:

इस तरह की ब्रा आपके ब्रेस्ट को लिफ्ट प्रदान करती है और यह ब्रेस्ट को ऊपर की तरफ उठाते हुए क्लिवेज का निर्माण करती हैं।। पुश-अप ब्रा में आमतौर पर सौम्य लिफ्ट के लिए कप होते हैं। इस तरह की ब्रा में एंगुलर(कोणीय) पैडिंग होती है जो आपके ब्रेस्ट के आकार और आपके लुक को बदल देती है। पुशअप ब्रा के लेवल 1 से शुरू करते (जो कि एक जेंटल पुश होता है), लेवल 3 तक (जो कि एक हेवी लिफ्ट होता है), आप अपनी ज़रूरत के हिसाब से चुन सकते हैं! (लेवल 1: स्माल ब्रेस्ट के लिए, लेवल2: सेमि फुल या स्माल ब्रेस्ट के लिए ,लेवेल 3 : फुल या सेमि फुल ब्रेस्ट के लिए)

पुश-अप ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

ब्रेस्ट टाइप स्माल और सैगी ब्रेस्ट के लिए उपयुक्त
ओकेज़न पार्टीज
ऑउटफिट्स लो कट ब्लाउज़, प्लंज नेक आउटफिट

4. अंडरवायर्ड ब्रा:

अंडरवायर्ड ब्रा

जैसा कि नाम से पता चलता है, इन ब्रा में वायर्ड कप होते हैं, हालांकि कप्सपैडेड हो भी सकते हैं या नहीं भी। अंडरवायर ब्रेस्ट्स को एक जेंटल लिफ्ट प्रदान करते हैं जिससे वे पर्कियर दिखते हैं। यह स्टाइल उन महिलाओं के लिए सबसे परफेक्ट है, जिन्हें लगता है कि उनके ब्रेस्ट सैगी हैं और उन्हें एक्स्ट्रा  लिफ्ट की आवश्यकता है।

अंडरवायर्ड ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

ब्रेस्ट टाइप लार्ज
ओकेज़न सभी
ऑउटफिट्स सभी

5. कन्वर्टिबल / मल्टीवे ब्रा:

यह स्टाइल  सभी ब्रा की मास्टर है। डिटैचेबल स्ट्रैप्स के साथ, यह मल्टीवे स्टाइलिंग की अनुमति देता है.  इनमें एक स्ट्रेप , दो  स्ट्रैप्स, क्रॉस-शोल्डर, हेल्टर , क्रिस-क्रॉस और यहां तक कि स्ट्रैपलेस ब्रा भी शामिल है। एक ब्रा, कई ब्रा के उद्देश्य को संयुक्त रूप से हल करती है।

कन्वर्टिबल / मल्टीवे ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

ब्रेस्ट टाइप सभी
ओकेज़न प्रतिदिन, जिम
ऑउटफिट्स टैंक टॉप्स, रेसरबैक ड्रेसेस

6. Bralette:

Bralette

ब्रा की एक ऐसी स्टाइल जो ब्रा और क्रॉप टॉप के बीच आती  है। ये आसानी से पहनने वाली ब्रा आमतौर पर बिना पैड वाली नॉन-वायर्ड होती हैं और इसमें स्लिप-ऑन स्टाइल होता है। यह स्टाइल सपोर्ट और कंस्ट्रक्शन की बजाय स्टाइल और कम्फर्ट फेक्टर पर अधिक ध्यान केंद्रित करती है। उन्हें एक फैशनेबल आउट वियर के रूप में भी स्टाइल किया जा सकता है!

Bralette ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

ब्रेस्ट टाइप स्माल, मीडियम
ओकेज़न पार्टीज
ऑउटफिट्स ट्रांसपेरेंट, बैकलेस ड्रेसेस, क्रॉप टॉप्स आदि

7. स्ट्रैपलेस ब्रा:

स्ट्रैपलेस ब्रा

स्ट्रैपलेस ब्रा बहुत ज्यादा आत्म-व्याख्यात्मक होती है। इस स्टाइल में स्ट्रेप्स नहीं होती, इन्हे बिना स्ट्रेप्स के ही पहना जा सकता है। इसे अंडरवायर्ड कप्स और इसके नीचे और किनारों पर लगे एक आंतरिक सिलिकॉन अस्तर सपोर्ट करतें है, ये ब्रा को स्लिप होने से रोकते है। ऐसी स्टाइल्स में कभी-कभी अतिरिक्त सपोर्ट के लिए साइड बोनिंग होती है। ये ब्रा ट्यूब, स्ट्रैपलेस और ऑफ-शोल्डर आउटफिट्स के लिए बेहतरीन ऑप्शन है।

स्ट्रैपलेस ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

ब्रेस्ट टाइप स्माल
ओकेज़न आउटिंग्स, पार्टीज
ऑउटफिट्स ऑफ़ शोल्डर टॉप्स, ट्यूब टॉप्स और, रेसरबैक ड्रेसेस

8. Balconette Bra:

Hindi Balconette bra

बालकनेट ब्रा को उसके वाइड सेट के स्ट्रेप्स द्वारा पहचाना जा सकता है। यह नाम बालकनीशब्द से लिया गया है, जो वाइड सेट स्ट्रेप्स द्वारा बनाई गई नेकलाइन जैसा दिखता है। यह ब्रा स्टाइल ब्रॉड नेकलाइन्स के लिए सबसे अच्छा काम करता है।

Balconette ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

ब्रेस्ट टाइप स्माल, मीडियम
ओकेज़न पार्टीज
ऑउटफिट्स वाइड नेक टॉप, साड़ी, सलवार सूट

9. फ्रंट ओपन ब्रा:

फ्रंट ओपन ब्रा

इस स्टाइल की ब्रा में में सेंटर गोर पर एक क्लैस्प या हुक की सुविधा होती है। यह सबसे सुविधाजनक ब्रा है। यह स्टाइल उन महिलाओं के बीच लोकप्रिय है, जिन्हें उनके बैक पर  ब्रा को हुक करना मुश्किल लगता है।

फ्रंट ओपन ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

ब्रेस्ट टाइप हैवी ब्रेस्ट वाली महिलाओं के लिए सर्वोत्तम
उपाय सामने के enclosur को बांधना आसान

10. हैल्टर ब्रा:

हैल्टर ब्रा

इसमें एक सिंगल स्ट्रेप होती है जो या तो गर्दन के चारों तरफ बांधा जाता है या गर्दन के पीछे से बाँधा जा सकता है। यह स्टाइल हैल्टर ड्रेसेस  और टैंक टॉप के लिए परफेक्ट है। अधिकांश कन्वर्टिबल ब्रा को आप हैल्टर स्टाइल में भी परिवर्तित कर सकते हैं।

हैल्टर ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

ब्रेस्ट टाइप स्माल, मीडियम
ओकेज़न पार्टीज, डे आउट
ऑउटफिट्स ट्यूब टॉप्स, स्ट्रैपलेस ड्रेसेस, टैंक टॉप्स, रेसरबैक ड्रेसेस, हाल्टर नेक ड्रेसेस

11. Bandeau ब्रा:

इनको ट्यूब ब्रा कहा जाता है। बिना वायरिंग, बिना पैडिंग और स्ट्रैप्स के इनका स्ट्रक्चर में काफी बेसिक हैं। लेकिन कुछ ट्यूब ब्रा, पैड्स इंसर्ट करने के लिए इनबिल्ट पॉकेट्स के साथ आते हैं। यह ब्रा स्टाइल ट्यूब टॉप या रेसरबैक टॉप के साथ परफेक्ट है। जब आप अपनी स्ट्रेप्स को नहीं दिखाना  चाहते हैं, उसके लिए यह एक बढ़िया विकल्प है।

Bandeau ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

ब्रेस्ट टाइप स्माल
ओकेज़न पार्टीज
ऑउटफिट्स ऑफ शोल्डर टॉप्स, ट्यूब टॉप्स, डीप नेक ड्रेसेस, शीर टॉप्स

12. नर्सिंग ब्रा:

नर्सिंग ब्रा न्यू मदर्स के लिए एक ब्लेसिंग है। फीडिंग के लिए कप में एक फ्लैप की सुविधा दी जाती  हैं। ये फ्लैप आमतौर पर एक क्लैस्प  के साथ सुरक्षित होते हैं, जिन्हें एक हैंडल से अनहुक किया जा सकता है, जिससे बच्चे को फीड कराना आसान हो जाता है। ये ब्रिथेबल  कॉटन के कपड़े से तैयार किए गए हैं और ब्रेस्ट के शेप और साइज़ बदलने के दौरान माँ को बेहद आराम से रखने के लिए नॉन-पैडेड और नॉन-वायर्ड हैं। इन्हें मेटरनिटी ब्रा भी कहा जाता है।

नर्सिंग ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

आदर्श समय गर्भावस्था, गर्भावस्था के बाद
समाधान सुविधाजनक फीडिंग एक्सेस

13. रेसरबैक ब्रा:

रेसरबैक ब्रा वो होती है जिसमें पीछे की तरफ एक टैंक टॉप होता है। ये ऐसे आउटफिट्स के साथ अच्छा कॉम्बिनेशन है जिनकी बैक स्टाइल एक जैसी हो। यह उन महिलाओं के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो अक्सर ब्रा की स्ट्रेप्स को कंधों से नीचे खिसकने की शिकायत करती हैं। बहुत सी महिलाओं का दावा है कि ये ब्रा बहुत आरामदायक हैं और पीठ पर हल्का महसूस करती हैं।

रेसरबैक ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

अवसर वर्कआउट, एवरीडे
आउटफिट टैंक टॉप, रेसरबैक ड्रेसेस 

14.प्लंज ब्रा:

इनमें  डेमी-कवरेज कप होते हैं जो ब्रेस्ट के एक तिहाई हिस्से को कवर करते हैं और सेंटर गोर के लिए एक गहरी नेकलाइन होती है। वे ऐसे आउटफिट्स के साथ अच्छा काम करते हैं जिनमें कम नेकलाइन होती है और जो बिना शर्मनाक ब्रा पीक्स को सुनिश्चित करते हैं।

प्लंज ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

ब्रेस्ट टाइप स्माल, मीडियम
ओकेज़न वेडिंग, पार्टीज
ऑउटफिट्स वी नेकलाइन ड्रेसेस

15. केज ब्रा:

यह एक बहुत ही सेक्सी स्टाइल है जिसमें आगे या पीछे कई स्ट्रेप्स होती हैं। यह एक स्टाइल ऐसी है  जिसे कोई भी महिला दिखाए बिना  नहीं रह सकती। केज ब्रा को ट्रेंडी और फैशनेबल आउटफिट्स के साथ स्टाइल किया जा सकता है या सिर्फ जैकेट के साथ पहना जा सकता है। दूसरे शब्दों में, यह ब्रा इनरवियर और आउटरवियर दोनों का काम करती है।

केज ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

ब्रेस्ट टाइप सभी
ओकेज़न हनीमून, पार्टीज
ऑउटफिट्स शीर टॉप्स, स्कूप बैक ड्रेसेस

16. स्पोर्ट्स ब्रा:

किसी भी तरह के शारीरिक व्यायाम के लिए स्पोर्ट्स ब्रा जरूरी होती है। ये ब्रा, ब्रेस्ट को सपोर्ट करती हैं और बाउंस  को कम करती हैं। अपनी एक्टिविटी के आधार पर, कोई भी लो,मीडियम और हैवी ब्रा की श्रेणी से चुन सकता है।

स्पोर्ट्स ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

कम प्रभाव वाला वर्कआउट वॉकिंग, योगा, पिलेट्स, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग
मध्यम प्रभाव वाला वर्कआउट डांस, स्की(ski), जुम्बा, साइक्लिंग
हेवी प्रभाव वाला वर्कआउट जिम, रनिंग, एरोबिक्स, हाइकिंग

17. स्टिक ऑन ब्रा:

स्टिक ऑन ब्रा में कोई बैक स्ट्रैप या शोल्डर स्ट्रैप नहीं होती है। कपों का अंदरूनी तरफ का हिस्सा  चिपकने वाला होता है जो शरीर से चिपक जाता है और उसी तरह रहता  है। ये ब्रा बैकलेस और स्ट्रैपलेस आउटफिट के तहत बेहतरीन काम करती हैं। हालांकि, भारी ब्रेस्ट्स वाली महिलाओं के लिए ये अच्छा ऑप्शन नहीं है।

स्टिक ऑन ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

ब्रेस्ट टाइप स्माल
ओकेज़न पार्टीज
ऑउटफिट्स बैकलेस ड्रेसेस, ऑफ शोल्डर टॉप्स, ट्यूब टॉप्स, रेसरबैक ड्रेसेस, शीर बैक ड्रेसेस

18. ट्रांसपेरेंट  ब्रा:

ट्रांसपेरेंट  ब्रा

इनमे पारदर्शी बैक स्ट्रेप्स  और शोल्डर स्ट्रेप्स की सुविधा होती है। ये स्ट्रेप्स बैकलेस और स्ट्रेपलेस कपड़ों के नीचे अदृश्य(invisible) हो जाती हैं और एक क्लीन और स्मूथ लुक देती हैं।

ट्रांसपेरेंट  ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

ब्रेस्ट टाइप लार्ज
ओकेज़न वेडिंग, पार्टीज
ऑउटफिट्स बैकलेस ड्रेस, ट्यूब टॉप

19. ब्राइडल ब्रा:

ब्राइडल ब्रा

ब्राइडल ब्रा सबसे शानदार ब्रा होती है। दुल्हन का  आकर्षण बढ़ाने  के लिए इसमें प्रीमियम फैब्रिक्स का इस्तेमाल किया जाता है जैसे कि लेस और साटिन । आपके ब्राइडल ट्राउज़ेउ को एक परफेक्ट एडिशन बनाने के लिए डिज़ाइन सुपर-सेक्सी और फंक्शनल होती हैं।

ब्राइडल  ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

ब्रेस्ट टाइप सभी
ओकेज़न वेडिंग, हनीमून

20. बिगिनर ब्रा:

बिगिनर ब्रा

यह  bandeau ब्रा की तरह होती है। इस ब्रा में कोई हुक, पैड या वायरिंग नहीं होती। जो युवा लड़कियों ब्रा पहनने की शुरुआत करती है उनके  फर्स्ट ब्रा‘  एक्सपीरियन्स को हैप्पी करने के लिए इसमें एक स्लिप-ऑन स्टाइल है।

बिगिनर ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

आइडियल है टीनेजर्स
सॉल्यूशन बढ़ती लड़कियों को सपोर्ट करना
ऑउटफिट्स स्कूल यूनिफॉर्म, टी-शर्ट, ड्रेसेस

21. फुल फिगर ब्रा:

फुल फिगर ब्रा

जैसा कि नाम से ही पता चलता है फुल फिगर ब्रा में फुल कवरेज कप और ब्रॉड साइड कवरेज है। ऐसी स्टाइल उन महिलाओं के साथ सबसे अच्छा काम करती है जिनके ब्रेस्ट बड़े होते हैं। ये ब्रा स्पिलेज को रोकती हैं और अधिक फ्लैटरिंग फिगर देती हैं।

फुल फिगर  ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

ब्रेस्ट टाइप लार्ज
ओकेज़न प्रतिदिन सुविधा अनुसार
ऑउटफिट्स कपड़े, टॉप, टी-शर्ट

22. लेस ब्रा:

यह बाजार में बिकने वाली सबसे सेक्सी ब्रा की स्टाइल है। यह हनीमून या स्पेशल नाइट्स के लिए एकदम परफेक्ट  है। यह ब्रा उत्तम लेस के साथ तैयार की जाती है, यह ब्रा आपको अपने इनर दिवा में जोश भर देती है। यह आश्चर्यजनक रूप से आपके अपीयरेंस को ग्रेसफुली बढ़ाता है।

लेस ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

ब्रेस्ट टाइप सभी
ओकेज़न हनीमून, ब्राइडल
ऑउटफिट्स बेबीडोल्स, नाइटीज़

23. नॉन-पैडेड ब्रा:

नॉन-पैडेड ब्रा उन महिलाओं के लिए सबसे अच्छी है जिनके ब्रेस्ट के साइज़ बड़े हैं ,जो पैडिंग के साथ कोई अतिरिक्त वॉल्यूम नहीं चाहती हैं। बल्क फ्री कप आपके ब्रेस्ट के नेचुरल शेप के लुक को बढ़ाते हैं, जिससे वे आकार में बड़े  दिखते। डबल लेयर्ड होने के कारण ये ब्रा किसी भी तरह का निप्पल शो नहीं करते हैं। ये आरामदायक  होतें हैं, जिससे आप पूरे दिन फ्री महसूस कर सकती हैं। वे इतने हल्के हैं कि आपको ऐसा महसूस भी नहीं होगा कि आपने ब्रा रखी है। यही कारण है कि कई लोग उन्हें एक डेली यूज के लिए बेहतर विकल्प मानते हैं।

नॉन-पैडेड के लिए स्टाइल गाइड

ब्रेस्ट टाइप लार्ज 
ओकेज़न प्रत्येकदिन
ऑउटफिट्स सभी

24. डेमी ब्रा:

डेमी ब्रा

जैसा कि नाम से स्पष्ट है, ‘डेमीका मतलब आधा है, इसलिए डेमी ब्रा का मतलब है “आधी ब्रा”। एक पूर्ण कप ब्रा की तुलना में इसमें कप के आकार छोटे होते हैं। ब्रा ब्रेस्ट्स  के थोड़े से एरिया को कवर करती है जबकि निपल्स पूरी तरह से छिपे रहते है। अपने अनोखे डिजाइन और आकार के कारण, यह लो कट आउटफिट के तहत शानदार काम करता है। हालाँकि, जब तक ब्रा के कप्स पूरे नहीं  होते  हैं, वे पूर्ण कवरेज ब्रा की तरह पर्याप्त सपोर्टिव  नहीं होते  हैं। यह ज्यादातर छोटे ब्रेस्ट्स आकारों के लिए आदर्श है।

डेमी के लिए स्टाइल गाइड

ब्रेस्ट टाइप स्माल
ओकेज़न सभी
ऑउटफिट्स लो नेक

25. सीमलेस ब्रा:

सीमलेस ब्रा

बॉडी हगिंग टॉप्स ट्रिकी हो सकते हैं क्योंकि आमतौर पर उनके नीचे से ब्रा दिखती है। शुक्र है, सीमलेस ब्रा जो विशेषकर आपकी मदद करने के लिए डिज़ाइन की गयी  है। यह अल्ट्रा स्मूथ है और विशेष रूप से आपको आपके कपड़ों के नीचे एक टाइट सिल्हूट प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है, यहां तक कि सबसे टाइट कपड़ो के लिए भी।  कप को खूबसूरती से ढाला जाता है ताकि वे आपको  फिट और फर्म लुक दे सकें।

सीमलेस ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

ब्रेस्ट टाइप सभी
ओकेज़न कार्यालय, पार्टी
ऑउटफिट्स बॉडी हगिंग

26.वायरलेस ब्रा:

जैसा कि नाम से स्पष्ट है, इस ब्रा में स्ट्रैप नहीं होते  हैं। इसलिए, यदि आप हमेशा अंडरवायर के चुभने से  चिढ़ती हैं, तो यह आपके लिए है। यह ब्रा पूरी तरह से आरामदायक है और आपके बस्ट के नीचे पूरी तरह से बैठती है। और अगर आपको लगता है कि वे सपोर्टिव  नहीं हैं, तो आप गलत सोच रहें हैं। इन ब्रा में आपके ब्रेस्ट्स  को आवश्यक समर्थन और लिफ्ट प्रदान करने के लिए मजबूत अंडरबैंड्स  होते हैं, विशेष रूप से छोटे से मध्यम आकार के ब्रेस्ट्स  वाली महिलाओं  के लिए ये परफेक्ट ऑप्शन है ।

वायरलेस ब्रा के लिए स्टाइल गाइड

ब्रेस्ट टाइप ज्यादातर स्माल या माध्यम आकार के ब्रेस्ट के लिए उपयुक्त
ओकेज़न प्रत्येकदिन
ऑउटफिट्स सभी

आशा है कि अब आप बाजार में उपलब्ध सभी लोकप्रिय ब्रा शैलियों के बारे में जान गए  हैं, तो देर किस बात की गेट-सेट-शॉप! लेकिन याद रखें कि सही ब्रा का साइज़ चुनना उतना ही ज़रूरी है जितना सही ब्रा का टाइप चुनना। आप अपने आकार को त्वरित और आसान चरणों में खोजने के लिए ब्रा आकार कैलकुलेटर का उपयोग कर सकते हैं।

Rachika Singh

Rachika Singh

Senior Brand Manager at Clovia
Dipped in glitter and soaked with thoughts, Rachika just wants to share her experiences with the world. She is a foodie, a pet-lover and a writer, based out of Delhi and is obsessed with beauty, fashion, and food. Being a fashion enthusiast, she loves keeping herself updated with the latest trends.
Check out my favorite video here!
Lingerie Stacking Hacks
Rachika Singh

BraPantiesNightwearActivewear

CLOVIA
© 2024 Clovia.com. All Rights Reserved.