Magazine » Hindi » अब रात के समय भी दिखें Gorgeous, Night Suit के इन डिजाइन के साथ

अब रात के समय भी दिखें Gorgeous, Night Suit के इन डिजाइन के साथ

नींद ना पूरी होने पर दिनभर मन चिड़चिड़ा रहता है और किसी भी काम में  मन नहीं लगता। हमारी नींद इस बात पर भी डिपेंड करती है कि हम सोते समय किस तरह के कपड़े पहने हैं। रात के समय अगर आप लेना चाहती हैं आरामदायक नींद तो नाईट सूट से ज्यादा आराम आपको कोई नहीं दे सकता। नाइट वियर आरामदायक तो होना ही चाहिए साथ ही साथ अगर इसकी डिजाइन भी अच्छी हो तो ये सोने पे सुहागा जैसा  होता है। लड़कियों को कैसे डिजाइन और प्रिंट वाले नाइटवियर पहनना चाहिए, इस पर अधिकतर कन्फ्यूजन होती है। आजकल मार्केट में नाईट वियर की एक से बढ़कर एक वैरायटी और डिजाइंस आ रही हैं, लेकिन कन्फ्यूजन की वजह से कभी-कभी महिलाएं अपने लिए सही नाईट वियर का चुनाव नहीं कर पाती, इसलिए आज हम आपको कुछ ट्रेंडी और आरामदायक नाईट सूट के बारे में बताएंगे:

सैटिन नाइट सूट: 

सैटिन नाइट सूट का कपड़ा बहुत ही ज्यादा रिलैक्सिंग होता है और चैन भरी नींद देता है, इसके साथ-साथ आजकल इस तरह के नाइट सूट ट्रेंड में भी है। इस तरह के नाईट वियर में साइज और पैटर्न की बहुत सी रेंज आती है, आप अपनी पसंद के हिसाब से इन्हें ख़रीद सकती हैं। इन नाइट सूट का फैब्रिक काफी सॉफ्ट होता है और महिलाओं के लिए ये नाइट सूट शानदार ऑप्शन है। सिल्क नाईट सूट में आपको बहुत से कलर ऑप्शंस भी मिल जाएंगे,  आप अपनी पसंद के हिसाब से कलर का सिलेक्शन कर सकती हैं।

पजामा और शर्ट नाइट सूट: 

अगर आपको रात में रिलैक्स रहना है तो  टू पीस पजामा और शर्ट से अच्छा ऑप्शन और कोई हो ही नहीं सकता।  ये पहनने पर स्टाइलिश भी दिखते हैं और काफी कंफर्टेबल भी रहते हैं।  मैरिड हो या अनमैरिड हर महिला इसे पहन सकती है। आप चाहे तो इसे रेगुलर वियर की तरह भी इस्तेमाल कर सकती है। इसमें आपको हर साइज के नाइट सूट मिल जाएंगे। आजकल इस तरह के नाइट सूट की बहुत बड़ी रेंज मार्केट में उपलब्ध है, साथ ही साथ आप इन्हें ऑनलाइन भी आर्डर कर सकती हैं।

सिंपल और स्टाइलिश नाईट वियर:

जो लोग ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं करना चाहते और वो चीजों को सिंपल और एलिगेंट रखना चाहते हैं उनके लिए प्रिंटेड नाइट सूट के सेट काफी परफेक्ट रहते हैं। ये आरामदायक तो होते ही हैं साथ-साथ काफी स्टाइलिश भी होते हैं। आपको मार्केट में इस पैटर्न में कई स्टाइल और डिजाइन मिल जाएंगे।  ऑनलाइन लिंगरी स्टोर से भी आप इन्हें ऑर्डर कर सकती हैं इनमें कई तरह के रेंज और साइज अवेलेबल है।

पोल्का प्रिंट्स नाइट वियर:

अगर आप ट्रेंडी और गर्लिश लुक चाहती हैं तो इस तरह के नाइट सूट आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन है, इनमें ब्राइट और वाइब्रेंट कलर्स मौजूद है। इसमें काफी अच्छे-अच्छे प्रिंट्स मार्केट में अवेलेबल है, जहां से आप अपनी पसंद के अकॉर्डिंग इन्हें परचेज कर सकती हैं। नाइट सूट का ये स्टाइल सबसे कॉमन है, लेकिन आज भी इन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इस तरह की नाइट सूट में आपको आराम भी मिलेगा और साथ ही आप का लुक स्टाइलिश भी दिखेगा। फैशनेबल गर्ल्स के लिए ये नाइट सूट काफी अच्छे रहते हैं।

नाईट वियर विथ स्ट्रैपी टॉप:

अगर आपको रात में पहनने के लिए कुछ रिलीविंग सा टॉप चाहिए तो आप इस तरह के नाइटवियर का इस्तेमाल कर सकती हैं। ये  काफी लाइट और इजी ब्रीजी होते हैं।  गर्मियों के लिए ये नाइट सूट बेस्ट ऑप्शन है।  इनका टॉप बहुत ज्यादा रिवीलिंग नहीं होता इसलिए आप इनमें कंफर्टेबल भी

रहेंगी।  इनमें शॉर्ट्स की जगह फुल लेंथ पजामा होता है जिसे आप बिंदास होकर पहन सकती है। आजकल इनके फ्लोरल प्रिंट्स काफी पसंद किए जा रहे हैं, मार्केट से आप अपनी पसंद के अनुसार इस तरह के नाइट ड्रेस ले सकती हैं।

क्वर्की प्रिंट्स नाइट सूट:

आजकल मार्केट में प्रिंट्स का फैशन पीक पर है। खास तौर पर बोल्ड और क्वर्की प्रिंट्स काफी पसंद किए जा रहे हैं। क्वर्की प्रिंट्स ट्रेंडी नाइट सूट्स पर भी देखने को मिल रहे हैं। आजकल इस तरह के नाइट वियर और लाउंज वियर में आपको तरह-तरह के क्वर्की कोटेशन से लेकर क्वर्की प्रिंट्स और फंकी प्रिंस की बहुत सी वेराइटी मिल जाएगी। फंकी पर्सनालिटी ले लिए इस तरह के प्रिंट्स के नाइट वियर सही रहेंगे।

कैप्री नाइट वियर: 

गर्मियों के मौसम में अधिकतर लोगों को फुल पजामा पहनने से एलर्जी होती है और शॉर्ट्स पहनने पर वो कंफर्टेबल फील नहीं करती।  तो उनके लिए कैप्री से अच्छा ऑप्शन हो ही नहीं सकता। इसमें वो न सिर्फ़ स्टाइलिश दिखेंगी बल्कि ये नाइट सूट आपके लिए काफी आरामदायक भी रहेंगे। इस तरह के कैप्री  को आप का काफ्तान के साथ पेयर कर सकती हैं।

शॉर्ट एंड स्वीट नाइट सूट्स:

गर्मियां आ ही गई है और इन दिनों शार्ट से अच्छा ऑप्शन कोई और हो नहीं सकता। रात में सोते समय शॉर्ट्स में जितना आराम महसूस होता है वो किसी भी तरह के नाइट वियर में नहीं हो सकता। शार्ट से आप किसी भी पोजीशन में आराम से सो सकती हैं।  इस नाइट वियर में आपकी बॉडी लाइट और रिलैक्स महसूस करती है।  शॉर्ट्स और टीशर्ट का ये कॉम्बो ट्रेंडी और एवरग्रीन है।

लांग टॉप नाइट वियर:

ये नाईट ड्रेस उन लड़कियों के लिए बेस्ट ऑप्शन है जो ज्वाइंट फैमिली में रहती है और उनकी फैमिली ऑर्थोडॉक्स है, क्योंकि इस तरह की फैमिली में नाईट ड्रेस पहनना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। ऐसे में आपको चाहिए लांग टॉप नाइट सूट, जो दिखने में एक हद तक कुर्ते के सेट की तरह होता है, लेकिन काफी आरामदायक होता है। ये ड्रेस आपके साथ साथ आपकी फैमिली को भी पसंद आएगा।

आने वाली गर्मियो के सीजन में इस तरह की नाईट वियर को आप पहनेंगी तो आप ना सिर्फ स्टाइलिश दिखेंगी, बल्कि इन नाईट ड्रेसेस में एक आराम की नींद भी ले सकती हैं। इस तरह के नाईट ड्रेस आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर मिल जाएंगे और साथ ही साथ ये बजट फ्रेंडली भी है। नाईट ड्रेस खरीदते समय हमेशा ध्यान रखें कि वो आपके साइज की हो और उन्हें पहनने पर आप कंफर्टेबल फील करें। स्टाइलिश दिखने के लिए ऐसे नाइट ड्रेस न लें जिसमें आप अनकंफर्टेबल रहें। 

Avatar
Avatar

Latest posts by Editorial Desk (see all)

BraPantiesNightwearActivewear

CLOVIA
© 2024 Clovia.com. All Rights Reserved.